द्रविड़ बोले- PAK को हराने के बाद उसके ड्रेसिंग रूम नहीं गया

0
273

विजेता अंडर-19 टीम सोमवार को स्वदेश लौट आई. न्यूजीलैंड से मुंबई पहुंचने के बाद कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान पृथ्वी शॉ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में वर्ल्ड कप से जुड़े अनुभव मीडिया से साझा किए. इस दौरान द्रविड़ ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराने के बाद उसके ड्रेसिंग रूम में जाने की बात को सिर खारिज कर दिया. उनसे पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में जाने के बारे में पूछा गया था.

हद तो तब हो गई, जब पाकिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर नदीम खान ने कहा था कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ मैच में टीम के खिलाड़ियों पर जादू-टोना कर दिया गया था. नदीम पूर्व टेस्ट खिलाड़ी है और टीम के न्यूजीलैंड से यहां लौटने पर उन्होंने अजीबोगरीब बयान दिया कि जिस तरह पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया, उससे लगा कि किसी ने उन पर जादू कर दिया है.

उन्होंने कहा,’ मैं उनके ड्रेसिंग रूम में नहीं गया था. मैंने तो पाक टीम के एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को बधाई दी, जिसने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया. मैंने उससे ड्रेसिंग से बाहर मुलाकात की और कहा कि वह अच्छा गेंदबाजी कर रहा था. मैं अंदर नहीं गया था.’

दरअसल, पाकिस्तान अंडर-19 टीम के मैनेजर नदीम खान ने रविवार को कराची में कहा था कि राहुल द्रविड़ ने उनके ड्रेसिंग रूम में आकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की थी. हालांकि, द्रविड़ ने इस प्रकरण को स्पष्ट करते हुए कहा कि वे पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम के अंदर गए ही नहीं.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें। |

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here