Padman Box office Collection: जानिए पैड-मैन हिट हुई या फ्लॉप

0
658

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘पैडमैन’ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन कर रही है. सेनिटरी नैपकिन जैसे मुद्दे पर बनी इस फिल्म को देखने दर्शकों की भीड़ रविवार को थिएटर्स की ओर जमकर उमड़ीं. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, अक्षय की फिल्म ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 16 करोड़ रुपए बटोरे. पहले वीकएंड पर फिल्म का कलेक्शन तकरीबन 40 करोड़ रु. रहा है. बता दें, फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ जबकि शनिवार को 13.68 करोड़ रु. कमाए थे.

60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय कुमार की एनेर्जेटिक एक्टिंग की वजह से लोगों में सेनिटरी नैपकीन को लेकर जागरुगता भी देखने को मिली. बता दें, अक्षय के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने अहम किरदार निभाया है.

रमेश बाला ने ‘पैडमैन’ के ऑफिशियल फिगर्स भी शेयर किए हैं. सोनी पिक्चर्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड तक इंडिया में 51 करोड़ रु. का ग्रॉस कलेक्शन किया है. उत्तर अमेरिका में फिल्म को काफी पसंद किया गया है, जहां तीन दिनों में ‘पैडमैन’ ने 4.90 करोड़ रु. बटोरे. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 57.20 करोड़ रु. रहा है.

 

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें। |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here