फिल्म पद्मावत के बाद अय्यारी पर भी विवाद, अय्यारी के सीन्स पर रक्षा मंत्रालय को आपत्ति

0
268

फिल्म पद्मावत के बाद अय्यारी पर भी विवाद, अय्यारी के सीन्स पर रक्षा मंत्रालय को आपत्ति

नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ को रिलीज में 1 हफ्ते से भी कम का समय बचा है और फिल्म मुसीबत में फंस गई है. रक्षा मंत्रालय ने फिल्म देखने के बाद इसमें बदलाव की मांग की है. सूचना और प्रसारण मंत्रालय की संशोधन समिती ने रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. फिल्म देखने के बाद अधिकारियों ने इसमें बदलाव की मांग की है. हालांकि यह बात पता नहीं चल पाई है कि किस तरह के बदलावों की मांग की गई है.

इस थ्रिलर फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी आर्मी ऑफिसर्स की भूमिका में हैं. इसके पहले सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने भी फिल्म को पास नहीं किया था और उसे संशोधन समिती को रेफर कर दिया था.

Hindustan Times ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- ‘रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों ने शनिवार की दोपहर को अय्यारी देखी थी. उन्हें कई सीन्स पर आपत्ति है और फिल्म की टीम को उसे बदलने के लिए कहा गया है. हालांकि कोई यह नहीं बता रहा कि किन सीन्स को बदलने के लिए कहा गया है.’

फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है और इसे समय पर रिलीज करने के लिए टीम को जल्द इन सीन्स को बदलना होगा. फिल्म पहले ही देश के बाहर फिल्म को भेजने में लेट हो गई है. पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 25 जनवरी को ‘पद्मावत’ रिलीज होने पर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. अब यह बॉक्स-ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ से क्लैश करेगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया कि आज कल फिल्मों के साथ जो हो रहा है क्या आपको लगता है इससे फिल्में बनाने के तरीके को बदला जाएगा? इसका जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने IANS को कहा था- ‘हमारे प्रोड्यूसर्स इसे देख रहे हैं. यह प्रोसेस में है. सब फिल्मों के अलग कारण होते हैं. हमने देखा है कि पद्मावत के साथ क्या हुआ.’ अय्यारी में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा भी हैं.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें। |

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here