मध्यप्रदेश में हैवानियत की हदें पार, नाबालिग को रेप के बाद जिंदा जलाया

0
63
madhya pradesh rape case
 मध्यप्रदेश के सागर जिले में नाबालिग लड़की को रेप के बाद जिंदा जलाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र के जुझारपुर गांव में एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा बृहस्पतिवार को घर पर अकेली थी। उसके माता पिता बाहर गए थे। दोनों भाई भी घर पर नहीं थे। एक भाई घर से थोड़ी दूर कुंए पर नहाने गया था। अचानक उसने अपने घर से धुंआ उठता देखा तो दौड़कर पहुंचा। मौके पर कमरा बाहर से बंद था।

पीड़िता का भाई जब दरवाजा खोलकर भीतर पहुंचा तो सन्न रह गया। उसकी बहन के हाथ पांव बंधे थे और वह आग में बुरी तरह झुलस चुकी थी। भाई ने पानी से आग बुझाकर बहन को बचाने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका।

आग में बुरी तरह से झुलसी बहन ने भाई को बताया कि भगत के साथ रविंद्र आया था और उसने गलत काम किया। विरोध करने पर हाथ पांव बांध दिए और आग लगा दी। मृतका के भाई के बयान के आधार पर पुलिस ने रविंद्र चढ़ार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका साथी भगत फरार है। मृतका ने इस वर्ष 10वीं बोर्ड की परीक्षा दी थी जिसका रिजल्ट आने वाला था।

madhya pradesh rape case

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कार्यकाल में मध्य प्रदेश बलात्कार प्रदेश बन चुका है। उन्होंने कहा कि राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र खुरई तहसील के बांदरी में नाबालिग से रेप के बाद उसे जला देने की घटना से बलात्कार प्रदेश में एक और धब्बा जुड़ गया है।

 madhya pradesh rape case

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें। |

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here