26 मई से 11 जून तक भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार के 4 साल पूरे होने पर देश भर में जश्न मनाएगी

0
114

भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार के 4 साल पूरे होने पर देश भर में जश्न मनाने जा रही है। इसके लिए पार्टी 26 मई से 11 जून तक देश भर में कार्यक्रम करेगी। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार के चार साल पूरे होने पर उपलब्धियों का बखान किया है।
उन्होंने पार्टी की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने 16,850 गांवों को समस्या मुक्त किया है। इन गांवों में हमारी पार्टी ने बिजली पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आगे भी हर गांव की समस्या खत्म करेंगे।

अमित शाह ने कहा कि सरकार की ओर से 14 अप्रैल से 5 मई तक चला ‘ग्राम स्वराज अभियान’ एक अनूठा प्रयोग है। आजादी के बाद पहली बार किसी भी सरकार ने 16,850 गावों समस्या मुक्त करने का काम पहली बार हाथ में लिया है। उन्होंने कहा कि हमने ऐसा करके बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।

मोदी सरकार के प्रयास से गावों में हर घर में बिजली, गैस का सिलेंडर पहुंचाया है। हर घर के अंदर लोगों को बीमा योजना से सुरक्षित करने का काम किया है और उजाला योजना से LED बल्ब वितरित भी किए जा चुके है। उन्होंने कहा कि 20.53 लाख से अधिक परिवारों को जन-धन योजना में अकाउंट खुला है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धि है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें। |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here